गंगा में डूबे तीन दोस्तों में से एक का शव आयरिश पुल के पास मिला




योगेश शर्मा.
गंगा में स्नान करते समय डूबे दिल्ली के तीन दोस्तों में से एक का शव पुलिस ने शंकराचार्य चौक के निकट आयरिश पुल के पास से बरामद कर लिया है, दो युवक अभी भी लापता हैं। पुलिस उनकी भी तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक 24.07.22 को सिटी कंट्रोल रूम द्वारा सूचना दी की परमार्थ घाट पर 3 कांवरिया डूब गए हैं, सूचना पर मौके पर चौकी स्थानीय पुलिस व जल पुलिस कर्मचारियों के परमार्थ घाट पहुंचने पर जानकारी की गई।

मौके पर मौजूद साथी कांवड़िए बिन्नी पुत्र प्रमोद कुमार निवासी मानसरोवर पार्क शाहदरा दिल्ली द्वारा बताया कि हम चार दोस्त दिल्ली से कावड़ लेने हरिद्वार आए और परमार्थ घाट सप्तऋषि पर स्नान कर रहे थे। स्नान के दौरान तीन दोस्त 1- प्रियांशु पुत्र विनोद कुमार निवासी शाहदरा दिल्ली 2- अमन निवासी उपरोक्त 3- यश पुत्र पम्मी निवासी उपरोक्त गंगा जी में बह गए हैं।

उपरोक्त की तलाश हेतु जल पुलिस, एसडीआरएफ कर्मचारियों की मदद से तलाश की गयी। आज दिनांक 25.07.22 को उपरोक्त में एक युवक अमन उम्र 25 वर्ष पुत्र विजय कुमार निवासी 1/33 रामनगर मण्डोली रोड शहादरा दिल्ली का शव शंकराचार्य चौक आयरिश पुल के किनारे गंगा नदी से प्राप्त हुआ है। बाद आवश्यक कार्यवाही के अमन के शव को परिजनों के सुपुर्द किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *