जेल गई गालीबाज महिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो




योगेश शर्मा.
नोएडा के सेक्टर-126 स्थित पॉश जेपी ग्रींस विश टाउन सोसाइटी में महिला का सिक्योरिटी गार्ड को गालियां देने और गिरेबान पकड़कर धक्कामुक्की करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी।

पुलिस ने आरोपी महिला को गार्ड की शिकायत के आधार पर पहले पूछताछ के लिए थाने बुलाया और उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि गार्ड अनूप कुमार ने सोसाइटी का गेट खोलने में देरी की तो महिला ने गार्ड पर जमकर भड़ास निकाली और अश्लील और भद्दे शब्दों का इस्तेमाल किया।

सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल होने के बाद यूजर इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला भव्या रॉय को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आवश्यक लिखापढ़ी की कार्रवाई के बाद उसे न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक घटना के दौरान महिला के नशे में होने की बात कही जा रही है। पुलिस इस पूरे मामले में उचित कार्रवाई किये जाने की बात कह रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला पेशे से वकील है, जिसका दिल्ली बार में रजिस्ट्रेशन बताया जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *