थाना कलियर पुलिस ने किया चोरी की घटना का खुलासा




गगन नामदेव
जनपद हरिद्वार की थाना कलियर पुलिस ने चोरी के मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर चोरी की घटना का खुलासा किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है।
सीओ रूड़की बहादुर सिंह चौहान ने घटना का खुलासा करते हुए प्रेसवार्ता के दौरान यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार 3 जून को मुकर्रवपुर कलियर निवासी गुलसनब्बर ने अपने घर में चोरी होने के संबंध में अज्ञात के खिलाफ थाना कलियर में मुकदमा दर्ज कराया था।
इस घटना का खुलासा करने के लिए एसएसपी हरिद्वार के निर्देशन व एसपी देहात और सीओ रूड़की के निकट पर्यवेक्षण में थाना कलियर प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम द्वारा कई संदिग्धों व अन्य लोगों से पूछताछ की, सीसीटीवी फुटेज खंगाली, गहन सुरागरसी पतारसी, मेन्यूअल पुलिसिंग व मुखबिर की सूचना के आधार पर अभियुक्त रिहान उर्फ काला ईरानी निवासी गुर्जरवाडा देवबन्द सहारनपुर उ0प्र0 को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने चोरी की बात कबूल की। उसके पास से पुलिस ने चोरी किये गए सामान में से नथ, मांग टीका, पाजेब, कंगन, गले का हार आदि सामान व कुछ रूपये बरामद किये। आरोपी के खिलाफ पुलिस अग्रिम वैधानिक कार्यवाही कर रही है।
पुलिस का कहना है कि अभियुक्त का पूर्व आपराधिक इतिहास भी रहा है। प्रेसवार्ता में उक्त चोरी की घटना के खुलासे पर सीओ रूड़की बहादुर सिंह चौहान द्वारा बताया गया कि अभियुक्त शातिर किस्म का है, उसका पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है। घटना का खुलासा और अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ कलियर धर्मेन्द्र राठी, सब इंस्पेक्टर यशवंत सिंह खत्री, लेडी सब इंस्पेक्टर शिवानी नेगी, का0 मौ0 हनीफ, का0 श्रीकान्त, का0 देवी प्रसाद, का0 संजयपाल शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *