मॉर्निंग वॉक पर सैन्य कर्मियों से की बात, अकादमी में योगा से हुई दिन की शुरूआत




नवीन चौहान.
प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक बार फिर मॉर्निंग वॉक पर निकले और लोगों से बात की। इस बार वह मॉर्निंग वॉक पर निकले और सैन्य कर्मचारियों से बात कर सरकार के कामकाज के बारे में जाना। इसके बाद वह लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के योग शिविर में पहुंचे और दिन की शुरूआत की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में मुख्य सचिव एसएस संधू व तमाम वरिष्ठ अधिकारियों ने योग किया। अकादमी के कालिंदी ग्राउंड में योग शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर योग प्रशिक्षकों के द्वारा सभी को योग के विभिन्न आसन कराए गए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित अधिकारियों ने योग के आसनों का अभ्यास किया।

मसूरी लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में चल रहे चिंतन शिविर से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अकादमी परिसर के अंदर ही मॉर्निंग वॉक की। इस दौरान वह अकादमी के गेट तक गए और यहां सुरक्षा में तैनात आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी।

इस दौरान रास्ते में मिले लोगों का वह अभिवादन स्वीकार करते रहे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने अकादमी परिसर में भी राउंड लगाया और यहां स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा के पास पहुंचकर नमन किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *