एनकाउंटर में मारा गया 1 लाख का इनामी सुमित उर्फ चवन्नी




न्यूज 127.
एक लाख रूपये का इनामी सुमित सिंह चवन्नी जौनपुर में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया। उसके पास से पुलिस ने एके 47 और 9 एमएम का पिस्टल बरामद करने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि सुमित बिहार के बदमाशों के लिए कॉन्ट्रेक्ट किलिंग करता था।

जौनपुर पुलिस के मुताबिक थाना सिंगरामऊ में 5 मार्च को सुमित कुमार उर्फ मोनू चवन्नी के द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर फायरिंग कर रंगदारी मांगने की घटना की गई थी। पुलिस द्वारा इन अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु दबिश दी जा रही थी। पुलिस के मुताबिक सुमित पर 24 मुकदमें दर्ज थे और उस पर एक लाख का इनाम भी घोषित था।

दर्ज मुकदमों में कई हत्याओं के हैं जो जनपद गाजीपुर, बलिया, जौनपुर व बिहार राज्य में पंजीकृत है। सुमित उर्फ मोनू चवन्नी की तलाश हेतु एसटीएफ व जौनपुर पुलिस की संयुक्त टीम लगी हुई थी। मुखबिर से मिली जानकारी के बाद उसकी घेराबंदी कर पीली नदी बदलापुर के पास पुलिस टीम द्वारा को रोकने का प्रयास किया गया।

उसने पुलिस टीम पर फायर किया जिसके जवाब में आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा किए गए फायर में एक गोली मोनू चवन्नी को जा लगी, जिसे इलाज हेतु अस्पताल ले जाएगा। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके पास एक एके-47, 9 एमएम पिस्टल व एक बोलेरो गाड़ी बरामद होने का दावा पुलिस ने किया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *