कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्राओं की अचानक बिगड़ी तबियत, मचा हड़कंप




योगेश शर्मा.
मेरठ के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में मंगलवार को अचानक छात्राओं की तबीयत खराब होने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में छात्राओं को प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया गया। दो छात्राओं की हालत अधिक बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। बताया गया कि घटना के समय सभी छात्राएं कक्षा में पढ़ रही थी।

मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्राओं को फिलहाल प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया गया है। जबकि दो की हालत अधिक खराब होने पर उन्हें जिला अस्पताल रैफर किया गया है। बताया जा रहा है कि सुबह के नाश्ते में बच्चों को चाय पकौड़ी दी गई थी। नाश्ता करने के बाद सभी छात्राएं अपनी कक्षा में पढ़ रही थी। अचानक उनकी तबियत बिगड़ने लगी, उन्हें उल्टी और चक्कर आने की शिकायत आने लगी।

अचानक छात्राओं की तबियत खराब होने से विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया। बताया गया कि जिस कमरे में छात्राएं पढ़ रही थी उसमें गरमी के कारण उसम भी अधिक थी। बीमार छात्राओं को आनन-फानन में प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से दो छात्राओं को मेरठ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर एसडीएम मवाना अखिलेश यादव खुद मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जांच पड़ताल में जुट गए। फिलहाल छात्राओं की हालत खतरे से बाहर बतायी गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *