अजब-गजब: इस युवक के आंख से आंसू नहीं निकल रहे पत्थर: वीडियो




नवीन चौहान.
आंख से अक्सर आंसू ही निकलते हैं, लेकिन एक युवक की आंख से आंसू नहीं पत्थर निकल रहे हैं। इसे देखकर हर कोई हैरान है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में एक बड़ा अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहाँ एक युवक की आंखों से पानी के आंसू नही बल्कि पत्थर के आंसू निकल रहे हैं। पहले युवक की आंख से एक पत्थर निकला उसके बाद एक बाद एक पत्थर निकलने शुरू हुए तो युवक की आंख से अब तक 60 पत्थर निकल चुके है।

युवक के आसपास के लोग भी आंख से निकल रहे पत्थर को देखकर हैरान है, ज​बकि परिवार आंख से निकल रहे पत्थर के कारण परेशान है। परिवार की माने तो डॉक्टरों ने इन निकल रहे पत्थर के पीछे का कारण ना बताते हुए इस बीमारी को लाईलाज बीमारी बताते हुए कहीं बाहर इलाज कराने के लिए कहा है।

दरअसल मामला जनपद की सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रैदासपुरी मोहल्ले का है। 16 वर्षीय सूरज नाम के व्यक्ति की आंखों से पत्थर निकलने की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि सूरज नाम के इस व्यक्ति की आंखों से पत्थर के दो छोटे-छोटे टुकड़े निकल रहे हैं।

लोग सूरज के घर के बाहर भीड़ लगाकर सूरज की आंख से निकल रहे पत्थरों को देख रहे हैं, वहीं इसके पश्चात स्वास्थ्य विभाग इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। अगर इस पूरे मामले पर इलाके के लोगों की माने तो पिछले 48 घंटे से सूरज की आंख से छोटे छोटे पत्थर के टुकड़े निकल रहे हैं, इलाके के लोगों ने सूरज को हॉस्पिटल में दिखाया तो डॉक्टर भी आंखों से पत्थर निकलने के मामले देख कर हैरान हो गए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *