जार में फार्ट बेचकर हर हफ्ते 37 लाख रुपये कमाने वाली स्टेफनी हुई बीमार, अब इस काम से की तौबा

नवीन चौहान.
स्टेफनी मैटो बीमार हो गई हैं। बीमार होने पर उन्हें अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा है। स्‍टेफनी का कहना है​ कि उसे लगा कि हार्ट अटैक आया है और यह मेरा अंतिम समय चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्टेफनी ने माना है कि वह फार्ट को बेचने का काम ज्‍यादा करने लगी थी। वह फार्ट को ज्‍यादा पैदा करने के लिए हर दिन 3 प्रोटीन शेक और एक कटोरा ब्‍लैक बीन सूप लेती थीं। सीने में दर्द उठने के बाद अब उन्‍होंने इस अजीब बिजनस से तौबा करने का ऐलान किया है।

वेबसाइट पर प्रकाशित खबर के अनुसार स्टेफनी मैटो एक रियल्‍टी टीवी स्‍टार हैं और 90 Day Fiance में काम कर चुकी हैं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक स्‍टेफनी को सीने में दर्द उठने के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया और उनके अंदर हार्ट अटैक के लक्षण थे। खून समेत कई सारे टेस्‍ट के बाद स्‍टेफनी को बताया गया कि उनके सीने में दर्द गैस पैदा करने वाली बीन्‍स और अंडों की वजह से हो रहा था। स्‍टेफनी इनका लगातार सेवन कर रही थीं।

हर हफ्ते फार्ट बेचकर स्‍टेफनी 37 लाख रुपये कमाती थीं। हालत यहां तक हो गई थी कि वह हर हफ्ते फार्ट भरकर 50 जार बेचती थी। उनके एक जार फार्ट की कीमत 1 हजार डॉलर के करीब होता था। वह सोशल मीडिया पर अपने 2 लाख 60 हजार फॉलोवर्स को यह फार्ट बेचती थीं। स्‍टेफनी ने बताया कि बीमारी के दौरान उन्‍हें सांस लेने में भी दिक्‍कत होने लगी थी। जब भी वह सांस लेती थीं कि उन्‍हें हार्ट के आसपास सेंसेशन महसूस होने लगा था।

अमेरिका के कनेक्टिकट में रहने वाली स्‍टेफनी ने अपने दोस्‍तों से अस्‍पताल पहुंचाने के लिए कहा। उन्‍होंने अस्‍पताल में डॉक्‍टरों को अपने फार्ट बेचने के अजीब करियर के बारे में नहीं बताया। डॉक्‍टरों ने उन्‍हें खाने में बदलाव करने के लिए कहा और गैस को रोकने वाली दवा दी। इससे उनका बिजनस ही चौपट हो गया।

स्टेफनी ने इससे पहले खुलासा किया था, ‘कई वर्षों से मुझे पुरुषों और महिलाओं से संदेश मिलते रहे हैं, जो मेरे पहने हुए कपड़ों, नहाने का पानी आदि खरीदना की ख्वाहिश रखते हैं। मुझे लगा कि फार्ट्स को बेचना काफी मजेदार और अनोखा है। यह लगभग एक नई वस्तु की तरह है।’ एक्टर ने दावा किया था कि उसके फार्ट को खरीदने के लिए रोजाना सैकड़ों ऑर्डर आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *