एक साल तक रहा लिवइन में, युवती ने शादी के लिए कहा तो उठाया से कदम




नवीन चौहान.
शादी का झांसा देकर एक युवक एक साल तक युवती के साथ रहा, इस दौरान उसने शारीरिक संबंध भी बनाए। अब जब युवती ने शादी करने के लिए कहा तो युवक ने उसके साथ मारपीट कर दी। पीड़िता ने युवक के खिलाफ थाने में श्किायत दर्ज करायी है।
यह पूरा मामला थाना कनखल क्षेत्र की एक बस्ती का है। थाना प्रभारी ओसीन जोशी के मुुताबिक थाना क्षेत्र की एक बस्ती निवासी युवती ने शिकायत देकर बताया कि वह एक साल से पथरी क्षेत्र के इक्कड़ गांव निवासी मनीष के साथ लिवइन में रह रही थी। युवती का आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसके साथ शादी करने का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। अब जब वह शादी करने के लिए कहने लगी तो वह बार-बार टालता रहा। युवती का आरोप है कि शादी की बात करने पर आरोपी ने उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट की।
युवती का आरोप है कि मनीष से उससे कुछ पैसे भी उधार ले रखे हैं। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि पूरे मामले से उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। शिकायत के आधार पर सभी पहलूओं की गंभीरता के साथ जांच करायी जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *