प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक बोले सल्ट के विकास के लिए महेश जीना की जीत जरुरी

नवीन चौहान.
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि सल्ट का चुनाव परिस्थिजन्य है। दुर्भाग्यवश हम ऐसे चुनाव का हिस्सा बन रहे हैं जो नहीं होना चाहिए था, लेकिन लोकतान्त्रिक प्रणाली का हिस्सा होने के कारण भागीदारी कर रहे हैं। सल्ट उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी के नामांकन के मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा के सिपाही रहे स्व. सुरेंद्र जीना ने क्षेत्र के विकास के लिए बहुत कार्य किये। विकास की यह गति निरंतर जारी रहे इसके लिए उनके भाई महेश जीना को पार्टी ने उनके प्रतिनिधि के रूप में प्रत्याशी बनाया है।
भाजपा अध्यक्ष श्री कौशिक ने स्याल्दे छनिया बगड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए सल्ट की जनता से आह्वान करते हुए कहा कि स्वर्गीय सुरेंद्र जीना के कार्यो को पूरा करने के लिए महेश जीना को भारी बहुमत से विजय दिलाकर स्व. सुरेंद्र जीना को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि 5 साल से पहले हमें सल्ट उप चुनाव में आना पड़ेगा। उन्होंने जीना से सम्बंधित संस्मरण का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि वह संसदीय कार्य मंत्री रहे हैं और एक बार उन्होंने सुरेंद्र से पूछा कि वह सत्ताधारी दल के विधायक हैं और वह बहुत तेजी से सरकार से सवाल पूछ लेते है तो उन्होंने कहा कि भाई साहब मुझे रोकना मत। मैं सल्ट की जनता के प्रति जवाबदेह हूँ और मेरी आवाज़ इसी तरह की तेजी से सरकार तक पहुंचेगी। वह क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित थे।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में विकास का एक खाका खींचा है। आज प्रदेश में सड़कों का जाल बिछा है तो पेयजल, स्वास्थ्य,शिक्षा और रोजगार की दिशा में भी बेहतर कार्य हुआ है। श्री कौशिक ने कहा कि वह स्व जीना के द्वारा किये विकास कार्यों को नहीं गिना रहे हैं, क्योंकि उनके द्वारा किये गए विकास कार्य धरातल पर हैं और उनके कार्य कैसे आगे बढ़ेंगे इसके लिए उनके परिवार के सदस्य महेश जीना को पार्टी ने प्रत्याशी के तौर पर उतारा है।
सभा को कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, विशन सिंह चुफाल, सांसद अजय भट्ट, अजय टम्टा व अन्य भाजपा नेताओं ने संबोधित कर जनता से स्व. जीना के सपनों को पूरा करने के लिए महेश जीना को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *