सीएम से मिले प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कोरोना अभियान में संगठन के कार्य किये साझा

नवीन चौहान.
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से भेंट कर कोरोना के खिलाफ संगठन स्तर से किये जा रहे प्रयासों को साझा किया।
प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि केंद्रीय नेतृत्व द्वारा तय किये गए सात बिंदुओं पर प्रदेश भाजपा द्वारा चलाये जा रहे अभियान जिसमें प्रदेश के अंदर कोई भूखा न रहे के तहत कितने भोजन पैकेट का वितरण किया गया, कितने घरों में राशन पैकेट पहुचाया गये, कोरोना नियंत्रण के लिए कितने फेसकवर, सेनिटाइजर का वितरण, टीकाकरण अभियान के लिए कार्य, मेरा बूथ कोरोना मुक्त के लिए किये कार्य, बुजुर्ग लोगों की मदद के लिए किए कार्य सफल्तपूर्वक जारी है।
उन्होंने कहा कि संगठन द्वारा 14 जिलों में बनाये गए कन्ट्रोल रूम पूरी तरह से जरुरतमन्द लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं।
प्रदेश अध्यक्ष श्री कौशिक ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए किये जा रहे कार्यों के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया। इनमें उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सरकार के सभी मंत्रियों को कोविड-19 की रोकथाम के प्रबंधन एवं अनुश्रवण हेतु जिलेवार जिम्मेदारी सौपने को बेहतर कदम बताया।
प्रदेश में 108 इमरजेंसी सेवा के बेड़े को बढ़ाने के लिए दिए गए 132 नए एम्बुलेंस, प्रदेश में कोविड उपचार के लिए बेड की संख्या बढ़ाने, ऑक्सिजन उत्पादन बढ़ाने सहित कोविड के उपचार में प्रयोग होने वाली रेमडेसिविर आदि अन्य दवाईयों की उपलब्धता सुनिश्चित करने से लोगों को तत्काल राहत मिलेगी। उन्होंने हल्द्वानी, ऋषिकेश में नए अस्थाई कोविड हॉस्पिटल बनाने से कोविड मरीजों को सुविधा देने के लिए भी मुख्यमंत्री का आभार जताया।
श्री कौशिक ने कोविड मरीजों को हॉस्पिटल में ले जाने व कोविड से मृत लोगों को निशुल्क एम्बुलेंस उपलब्ध कराने का भी मुख्यमंत्री को सुझाव दिया। इस मौके पर उनके साथ प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *