दीपक बाली को सौंपी गई प्रदेश की कमान, नरेश शर्मा ने कहा मजबूत होगी आम आदमी पार्टी




नवीन चौहान.
हरिद्वार। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे नरेश शर्मा ने युवा नेता दीपक बाली को आम आदमी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि दीपक बाली के नेतृत्व में उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी मजबूत राजनीतिक दल बनेगी। दीपक बाली को शुक्रवार को देहरादून स्थित पार्टी कार्यालय में आम आदमी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष चुना गया। प्रदेश प्रभारी दीपक मोहनिया ने प्रांतीय नेतृत्व और स्थानीय नेताओं से वार्ता करने के बाद दीपक बाली को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा की।

प्रदेशभर से आए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दीपक बाली को प्रदेश अध्यक्ष बनने पर शुभकामनाएं दी। देहरादून से लौटकर धनपुरा स्थित कार्यालय पर नरेश शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटकर दीपक बाली के अध्यक्ष बनने का स्वागत किया।

इस दौरान नरेश शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ही प्रदेश का समग्र विकास कर सकती है और आम आदमी के हितों की लड़ाई लड़ सकती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है और यह तय हो गया है कि दिल्ली और पंजाब के बाद अब उत्तराखंड मैं भी अगली सरकार आम आदमी पार्टी की ही बनेगी।

उन्होंने कहा कि दीपक बाली ऊर्जावान समझदार तथा संवेदनशील व्यक्तित्व के धनी है उनके नेतृत्व में आम आदमी पार्टी और ज्यादा मजबूत होगी तथा पार्टी हाईकमान के निर्देशन में वह उत्तराखंड में मजबूत राजनीतिक संगठन खड़ा कर सकेंगे सभी को साथ लेकर चलेंगे।

उन्होंने दावा किया कि जल्दी ही हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में दीपक बाली के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *