SSP शैलेष कुमार पांडेय की पुलिस टीम ने 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में पकड़ा




नवीन चौहान.
मथुरा के एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय के नेतृत्व और मार्गदर्शन में जनपद पुलिस अपराधियों पर लगातार कारर्वाई कर रही है। इसी क्रम में मंगलवार को पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में एक 25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा गया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ, उसे इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा, कारतूस व नकदी बरामद की है।

मथुरा पुलिस के मुताबिक जिले की राया थाना पुलिस देर रात गश्त पर थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि लूट के मामले में फरार बदमाश क्षेत्र में मौजूद है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर संदिग्ध बदमाश ने भागने का प्रयास किया, उसने पुलिस पर फायरिंग भी की।

पुलिस ने फायरिंग होने पर जवाबी कार्रवाई करते हुए बचाव में गोली चलायी। इस दौरान पुलिस की गोली बदमाश के पैर में जा लगी। जिसके बाद घायल बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस को उसके पास से 13 हजार की नकदी, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय के मुताबिक घायल अभियुक्त शशिपाल निवासी भूढ़ा सानी, थाना राया है। बदमाश ने सुरीर थाना क्षेत्र में 1.65 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी। गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *