एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने वीडियो कॉल कर सुनी पुलिस कर्मियों की समस्याएं




विजय सक्सेना.
उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी ने अनूठी पहले शुरू की है। उन्होंने पुलिस कर्मियों की समस्याओं को सुनने और उनका निस्तारण करने के लिए एक मोबाइल नंबर जारी किया है। इस नंबर पर व्हाटसएप पर भी पुलिस कर्मी अपनी समस्या से अवगत करा सकते हैं और एक निर्धारित समय पर वीडियो कॉल कर सीधे एसएसपी से बात कर अपनी समस्या बता सकते हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर मंजुनाथ टीसी द्वारा इसी क्रम में बुधवार को पुलिस कर्मियों की समस्याओं को वीडियो कॉल के माध्यम से सुना। पुलिस कर्मचारियों द्वारा विभिन्न शाखाओं से संबंधित अपनी समस्याएं रखी। एसएसपी ने कर्मचारी गणों की समस्याओं को सुनकर समाधान हेतु आदेशित किया। पहले दिन कुल 05 पुलिस कर्मियों द्वारा अपनी समस्या को एसएसपी के समक्ष रखा गया। एसएसपी द्वारा सभी की समस्याओं का निस्तारण किया गया।

आज यह प्रथम मौका था जब कर्मचारी गणों द्वारा द्वारा अपनी समस्याओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से महोदय के समक्ष रखा गया। इससे कर्मचारी गणों का समय व आने जाने में लगने वाला खर्चा नहीं हुआ व उनके द्वारा आज ही दिए गए प्रार्थना पत्र पर एसएसपी द्वारा सुनवाई कर संबंधित को आदेशित किया गया। एसएसपी द्वारा की गई इस पहल से कर्मचारी गणों के आत्मविश्वास में वृद्धि हुई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *