SSP डॉ. मंजुनाथ टीसी ने 20 पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित




न्यूज 127.
एसएसपी ऊधम सिंह नगर डॉ मंजुनाथ टीसी ने मासिक अपराधों की समीक्षा करते हुए अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश। दिये। इस दौरान सराहनीय कार्य करने वाले 20 पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया। अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी रूप से रात्रि में गश्त बढ़ाने के निर्देश दिये और बरसात के मौसम में सभी को बारिश से बचने हेतु रेनकोट और मच्छरों से बचने के निर्देश दिये।

मासिक बैठक में एसएसपी ने सीपीयू और यातायात पुलिस को काले शीशे लगी गाडियों पर प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये। सभी थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया कि ई–रिक्शा के विरूद्ध विस्तृत अभियान चलाकर सभी ई रिक्शा के दाहिनी तरफ मजबूत जाली लगाकर एक साइड से बंद कराया जाए। निर्धारित रूट में चलने और सभी ई रिक्शा चालकों को अपना आई कार्ड पहनकर रिक्शा चलाने हेतु निर्देशित करें।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधम सिंह नगर डॉ0 मंजुनाथ टीसी द्वारा मासिक अपराध गोष्ठी की गई। अपराध गोष्ठी के दौरान सम्मेलन लेकर सम्मेलन में मौजूद अधिकारियों/ कर्मचारियों की निजी व पारिवारिक समस्याओं की जानकारी ली गई व मौके पर उनका निस्तारण किया व बरसात के मौसम को देखते हुए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने हेतु निर्देशित किया गया।

सभी थानाध्यक्षों को अपने- अपने क्षेत्र में प्रभावी रूप से गश्त बड़ाए जाने हेतु निर्देशित किया गया। इसके अतिरिक्त नशा तस्करों के प्रति कड़ी कार्यवाही व आवश्यक दिशा निर्देश दिए व संवेदनशील स्थानों की लगातार चैकिंग करने हेतु निर्देशित किया गया। इस दौरान सराहनीय कार्य करने वाले 20 पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *