एसएसपी डॉ मंजूनाथ ने कर्मचारियों के बीच बैठकर किया भोजन, कही ये बातें


विजय सक्सेना.
उधमसिंहनगर के एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने कर्मचारियों और अधिकारियों के बीच आपसी तालमेल बढ़ाने के लिए सह भोज का आयोजन। जिसमें वह स्वयं भी शामिल हुए और सभी के साथ उनके बीच बैठकर सादगी के साथ भोजन किया।

बतादें विगत कुछ माह से पुलिस कर्मियों को लगातार ड्यूटी में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। लगातार ड्यूटी रहने से अधिकारी व कर्मचारी गणों के बीच आपसी वार्ता कम हो रही थी। अधिकारियों व कर्मचारियों के बीच आपसी सामंजस्य व तालमेल और अधिक बढ़ाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर डॉ मंजुनाथ टीसी द्वारा समस्त थाना प्रभारियों को पुलिस कर्मियों का सम्मेलन लेकर उनकी व्यक्तिगत व पारिवारिक समस्याओं को सुनने हेतु निर्देशित किया था।

एसएसपी ने यह भी निर्देश दिए गए थे कि जिन समस्याओं का समाधान उनके स्तर से हो जाये उनका समाधान तत्काल सम्मेलन में ही किया जाए व अन्य समस्या है तो मुझे अवगत कराया जाए। ये भी कहा कि सभी उच्च अधिकारी थाने में किए जा रहे भोज में सम्मिलित होंगे और कर्मचारियों के बीच बैठकर भोजन करेंगे।

इसी क्रम में समस्त थाना थानों व पुलिस लाईन में सम्मेलन लिया गया व कर्मचारियों की समस्याओं को सुना गया इसके बाद भोज का आयोजन किया गया। एसएसपी ने स्वयं भी पुलिस लाईन रुद्रपुर में सबकी समस्याओं को पूछा और बाद में पुलिस कर्मियों के साथ स्वंय उनके बीच बैठकर भोजन किया।

अपने बीच एसएसपी को पाकर सभी पुलिसकर्मी काफी खुश नज़र आये। इसके लिए सभी पुलिस कर्मियों द्वारा एसएसपी को धन्यवाद ज्ञापित किया गया। एसएसपी का कहना है कि आपस में बैठकर सहभोज करने से अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच आपसी तालमेल में बढ़ोतरी होती है। कहा कि जब आपसी समन्वय बना रहेगा तो बड़ी से बड़ी चुनौती को भी मिल कर दूर किया जा सकता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *