VIDEO: एसआर मेडिसिटी और एसआर एजुकेशन फाउंडेशन ने लगा निशुल्क चिकित्सा शिविर

नवीन चौहान.
एसआर मेडिसिटी और एसआर एजुकेशनल फाउंडेशन के तत्वाधान में ग्राम मिस्सरपुर के आंगनवाड़ी केंद्र में निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया. चिकित्सा शिविर में बड़ी संख्या में ग्रामीण अपना इलाज कराने पहुंचे. इस​ शिविर में मरीजों को निशुल्क दवाइयां भी वितरित की गई.

भाजपा नेत्री मिथिलेश ने शिविर को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया. ग्रामीणों को घर-घर जाकर जागरूक किया. जिससे मरीजों को चिकित्सा लाभ मिल सका. एसआर मेडिसिटी हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ एसके मिश्रा ने बताया समाज सेवा चिकित्सीय पेशे का परम धर्म है. इस जिम्मेदारी का ईमानदारी से निर्वहन करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। शिविर में पहुंचे मरीजों का चिकित्सकों के प्रति विश्वास बढ़ा है।

ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच के लिए लगाए गए शिविर में शुगर, ब्लड प्रेशर, हाइपरटेंशन तथा कई अन्य प्रकार की बीमारियों के मरीज देखने को मिले। सभी को उचित सलाह के ​साथ चिकित्सक की देखरेख में अपना इलाज जारी रखने की सलाह दी गई।

चिकित्सा शिविर में डॉ राहुल ने ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच की, निखिल, मनजीत, राजीव शर्मा ने ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच में सहयोग किया। शिविर को सफल बनाने में भुवनेश सिंह, स्वाति सिंह का विशेष योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *