एसपी देहात ने गंगनहर थाने में की व्यापारियों के साथ बैठक

नवीन चौहान.
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण की अध्यक्षता में गंगनहर थाने में व्यापारियों के साथ बैठक की गई। इस बैठक में मुख्य रूप से सर्राफा/व्यापारी और पेट्रोल पंप स्वामी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण की अध्यक्षता में थाना हाजा क्षेत्र के सराफा/ व्यापारी बन्धुओं ओर पेट्रोल पंप स्वामियों की गोष्ठि आहूत की गई। जिसमें आगामी त्योहारी सीजन में बेहतर पुलिस व्यवस्था को लेकर महत्वपूर्ण बिंदुओ पर चर्चा कर त्योहारी सीजन में सुगम यातायात व्यवस्ता पर चर्चा की गयी।

इस दौरान जहां बाजारों में भीड़ बढ़ना स्वाभाविक है ऐसे में व्यापारियों को भी व्यवस्था बनाने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की गयी। व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर भी सतर्क रहने हेतु बताया गया। बैठक में व्यापारियों से किसी भी संदिग्ध व्यक्ति दिखने पर तत्काल डायल 112/ कंट्रोल रूम को सूचित करने की अपील की गयी।

इसके साथ ही अपने प्रतिष्ठानोँ में अच्छी क़्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगाने हेतु बताया गया। जिनको 24 घण्टे चालू भी रखा जाय, ताकि अपराधी की पहचान हो सके। इसके साथ ही समस्त व्यापार करने वाले व्यापारियों ज्वैलर्स, कपड़ा/ आढ़त व्यापारी आदि के अलग अलग व्हाट्सएप ग्रुप बनाये गए हैं। जिसमें थाना पुलिस कर्मियों ओर व्यापारियों में बेहतर समन्वय बना कर पुलिस व्यवस्था बनायी जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *