स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था कुछ और ही धंधा, पांच युवती समेत छह हिरासत में




नवीन चौहान.
स्पा सेंटर की आड़ में कुछ और ही धंधा चलने की लगातार मिल रही शिकायतों के बाद हल्द्वानी पुलिस हरकत में आयी है। पुलिस ने स्पा सेंटरों पर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चला रखा हैै। इसी के तहत शुक्रवार को दुर्गा सिटी सेंटर के एक स्पा सेंटर पर छापेमारी की गई।


दुर्गा सिटी सेंटर में स्पा 19 के नाम से एक स्पा सेंटर संचालित है। एंटीह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल टीम द्वारा छापे मारी के दौरान इस स्पा सेंटर से आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं। पुलिस की टीम ने यहां से पांच युवती और एक युवक को हिरासत में लिया है। यह युवक स्पा सेंटर का मैनेजर बताया गया है। अनियमितता पाए जाने पर फिलहाल स्पा सेंटर का सील कर दिया गया है।

एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी के आदेश पर डॉ. जगदीश चंद्र एसपी सिटी हल्द्वानी व शान्तुन पाराशर क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के दिशा निर्देशन में हल्द्वानी क्षेत्र के स्पा सेंटरों से मिल रही अनियमितताओं की सूचना पर ललिता पांडे प्रभारी निरीक्षक प्रभारी एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल नैनीताल के नेतृत्व में पुलिस टीम के द्वारा स्पा 19 दुर्गा सिटी सेंटर में औचक निरीक्षण किया गया।

इस दौरान दिल्ली और दिनेशपुर की रहने वाली है 5 युवतियों को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल नैनीताल द्वारा रिकवर करते हुए स्पा सेंटर से आपत्तिजनक चीजें बरामद की गई।यहां से रिकवर युवतियों को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल नैनीताल टीम द्वारा वन स्टाफ सेंटर मुखानी भेजा गया।

स्पा सेंटर की संचालिका फिलहाल फरार है। पुलिस टीम ने उसे भी जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटरों के खिलाफ यह अभियान लगातार जारी रहेगा। बतादें इससे पहले भी पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी की कार्यवाही थी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *