एसओजी उधमसिंह नगर ने एक नशा तस्कर को चरस और गांजे के साथ पकड़ा




विजय सक्सेना.
उधमसिंहनगर जनपद की एसओजी ने एक नशा तस्कर को अवैध चरस और गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक बाइक और मोबाइल फोन भी कब्जे में लिया गया है। पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त से इनके और सदस्यों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधमसिंह नगर द्वारा जनपद उधमसिंह नगर की एस० ओ०जी टीम को जनपद उधमसिंह नगर क्षेत्र में नशे के कारोबार करने वाले लोगों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये हैं। जिस क्रम में एस० ओ०जी० की टीम द्वारा चेकिंग कर रुद्रपुर बगवाड़ा मण्डी के सामने से एक सन्दिग्ध मोटर साइकिल सवार व्यक्ति को रूकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देखकर वापस मुड़कर भागने का प्रयास करने लगा। जिस पर पुलिस टीम ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए सन्दिग्ध व्यक्ति जिसने अपना नाम गुरमेल सिंह पुत्र राम सिंह उम्र 24 वर्ष निवासी दुर्गा कालोनी भूरारानी थाना रुद्रपुर जनपद उधमसिंह नगर बताया हिरासत में ले लिया।

एसओजी टीम ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। तलाशी में उसके पास मौजूद थैले से अवैध चरस और गांजा भी बरामद हुआ। अवैध गांजा व चरस के सम्बन्ध में पूछा तो उसने बताया किवह अवैध नशे का कारोबार करने वाले राकेश साहनी उर्फ पेन्टर का गांजा तेल मिल बगवाड़ा आदि अलग- अलग स्थानों पर बेचता था। कुछ दिनों पूर्व राकेश साहनी का भाई रमेश साहनी को आपकी एस० ओ०जी० टीम द्वारा मध्य प्रदेश क्षेत्र में अवैध गांजे के साथ पकड़ा गया था और बाद में राकेश साहनी उर्फ पेन्टर भी जेल चला गया था।

अभियुक्त ने बताया आजकल मैं राकेश साहनी उर्फ पेन्टर व अजीत उर्फ भूरा निवासी लालपुर थाना किच्छा उधमसिंहनगर का माल बेच रहा हूं। आज आपने जो माल गांजा पकड़ा वह अजीत उर्फ भूरा उपरोक्त का है। जबकि जो चरस आपने मुझसे बरामद की है वह राकेश साहनी उर्फ पेन्टर पुत्र रामजी साहनी निवासी भूरारानी ने मुझे बेचने को दी थी। जो मैं थोड़ा-थोड़ा करके बेच रहा था। यह माल मैं आज बगवाड़ा में अपने किसी ग्राहक को देने आया था।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *