एसओजी रुद्रपुर ने अवैध स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को किया गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
उधमसिंह नगर जनपद की थाना रुद्रपुर पुलिस और जनपद की एसटीएफ पुलिस टीम ने एक नशे के सौदागर को अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के पास से पुलिस ने 60 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की है। पुलिस इसके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर जनपद में अवैध रूप से मादक पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में दिनांक 10/11/2022 को पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन के नेतृत्व में SOG ऊधम सिंह नगर टीम व थाना रुद्रपुर पुलिस टीम द्वारा संयुक्त चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर इन्द्रा चौराहा के पास शेर गोटिया मस्जिद के सामने हाईवे से हसनैन पुत्र रफीक निवासी ग्राम पटवाई थाना पटवाई जिला रामपुर उत्तर प्रदेश को 60 ग्राम अवैध स्मेक के साथ गिरफ्तार किया।

अवैध स्मैक के सम्बन्ध में पूछा तो हसनेन उपरोक्त द्वारा बताया गया कि में यह स्मैक में बरेली से लेकर आता हूं और रुद्रपुर, ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में लाकर बेचता हूँ। अभियुक्त हसनैन उपरोक्त के विरुद्ध थाना कोतवाली रुद्रपुर में FIR NO. 709/2022 धारा 8/21/29 NDPS ACT के तहत अभियोग पंजीकृत कराया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *