समाजसेवी नरेश शर्मा ने युवाओं को स्वास्थ्य के प्रति किया जागरूक




नवीन चौहान.
हरिद्वार के समाजिक कार्यकर्ता नरेश शर्मा युवाओं को उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया। युवाओं के दिलों पर राज करने वाले नरेश शर्मा हमेशा युवाओं के लिए समर्पित रहते हैं। वह खेल का मैदान हो या समाजिक कार्य, सभी जगह वह युवाओं के साथ खड़े दिखायी देते हैं।
नरेश शर्मा ने युवाओं को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करते हुए नशे की लत से दूर रहने और फिटनेस पर ध्यान देने की अपील की।

समाजिक कार्यकर्ता नरेश शर्मा लालढांग क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं। वहां वह ग्रामीणों की समस्याओं को सुन कर उन्हें दूर करा रहे हैं। जनता के दुख दर्द में उनके बीच में है। इसके अलावा वह युवाओं को स्वावलंबी बनाने और स्वास्थ्य के प्रति सचेत कर रहे हैं। खेल के मैदान में युवा खिलाड़ियों का हौसला बंधा रहे हैं। उन्हें आगे बढ़ने के टिप्स दे रहे हैं। खिलाड़ियों से कह रहे हैं कि उनकी मंजिल पर नजर होनी चाहिए। उस मंजिल को पाने के लिए उन्हें अपना सबसे बेस्ट करके दिखाना होगा।

लालढांग क्षेत्र में नरेश शर्मा जहां जाते हैं वहां लोगों का आशीर्वाद भी उन्हें मिल रहा है। बड़े बुजुर्गों की सेवा करना भी वह अपना धर्म समझते हैं। यही कारण है कि क्षेत्र के युवाओं के बीच वह खासे लोकप्रिय हैं। दूसरों की सेवा और मदद करने में नरेश शर्मा सदैव आगे दिखायी देते हैं। लोगों का कहना है कि जिस तरह से नरेश शर्मा हमेशा दूसरों के दुख दर्द में शामिल रहते है यदि इसी तरह सब अपना फर्ज और धर्म निभाए तो कभी कोई परेशानी ही न हो।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *