रूड़की से खरीदकर भगवानपुर बेचने जा रहा था स्मैक, पुलिस ने पकड़ा




नवीन चौहान.
चेकिंग के दौरान पुसि ने एक अभियुक्त​ को गिरफ्तार किया, उसके पास से 13.30 ग्राम अवैध स्मैक व एक इलैक्ट्रानिक तराजू बरामद की है।
जनपद में नशे के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना भगवानपुर क्षेत्र में सदिंग्ध स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया गया। परिणाम स्वरुप दिनांक 08.12.2021 प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र सिरचन्दी के पास मुखबिर की सूचना पर अजाज अली पुत्र मौहम्मद इल्फास उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम खाताखेडी Ps झबरेडा जिला हरिद्वार को चैकिंग के दौरान पूछताछ की गयी। जिसके द्वारा अपने कब्जे में अवैध स्मैक का रखा जाना स्वीकार किया गया। NDPS ACT के प्रावधानो के अन्तर्गत उक्त व्यक्ति की तलाशी राजपत्रित अधिकारी के समक्ष ली गयी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 13.30 ग्राम अवैध स्मैक व एक इलैक्ट्रानिक तराजू बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई है। बरामदगी के आधार पर अभि0 के विरुध्द थाना हाजा हाजा पर मु0अ0स0 797/2021 धारा 8/21 एन0डी0पी0एस0 एक्ट पंजीकृत किया गया है। अभि0 उपरोक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।
पूछताछ का विवरण-
अभियुक्त से पूछताछ करने पर बताया कि साहब मैंने यह स्मैक कुछ दिन पहले मच्छी मौहल्ला रुडकी से शोएब नाम के व्यक्ति से खरीदी थी। जिसे महंगे दाम पर भगवानपुर आदि स्थानों पर बेचने जा रहा था कि आप लोगों ने मुझे पकड़ लिया अभियुक्त के बताये अनुसार शोएब उपरोक्त के विरुध एन0डी0पी0एस0 एक्ट के अनुसार वैधानिक कार्यवाही शीघ्र ही अमल में लायी जायेगी।
पुलिस टीम का विवरणः
1- पी0डी0 भट्ट (थानाध्यक्ष) थाना भगवानपुर
3- उ0नि0 आशीष शर्मा थाना भगवानपुर
4- का0 देवेन्द्र
5- का0 बबलू खान



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *