दोस्तों के बीच हुए झगड़े में हुई थी शोएब की हत्या, एक गिरफ्तार




नवीन चौहान.
थाना बहादराबाद पुलिस ने शोएब हत्या कांड का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की घटना में शामिल अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थाना बहादराबाद पुलिस के अनुसार 22 जुलाई को ग्राम मरगूबपुर (थाना बहादराबाद) व ग्राम बुड्ढाहेड़ी (थाना पथरी) के युवकों का हाईस्कूल मरगूबपुर के पास झगड़ा हुआ था। इस झगड़े में गोली लगने से एक युवक शोएब पुत्र मुर्तजा निवासी मरगूबपुर थाना बहादराबाद की मौत हो गई थी। इस संबंध में थाना बहादराबाद पर मु0अ0सं0 284/ 21 धारा 302/147/148/149/34 आईपीसी पंजीकृत किया गया था।

इस घटना का खुलासा करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक बहादराबाद लगातार अपडेट लेती रही। थानाध्यक्ष बहादराबाद ने अपनी टीम के साथ घटना का खुलासा करने के लिए काम शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस की जांच पड़ताल में मुजम्मिल पुत्र मोहम्मद हसन निवासी बुड्ढा हेड़ी का नाम प्रकाश में आया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि ग्राम मरगूबपुर के युवक मोहम्मद वली का पिटाई का वीडियो मैंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, जिसको लेकर मोहम्मद वली मुझसे रंजिश रखने लगा था। वह मुझे परेशान करने लगा तो यह बात मैंने अपने दोस्तों को बतायी।
जिस पर हमने सबक सिखाने के लिए एक योजना के तहत मोहम्मद वली को हाईस्कूल मरगूब के पास आने को कहा।

जिसपर वो राजी हो गया और अपने अन्य साथियों के साथ बताए गए स्थान (स्कूल) में आ गया जहां मैं भी अपने साथियों के साथ स्कूल में पहुंच गया। फिर हम लोगों की पहले आपस में बहस, गाली गलौज फिर मारपिटाई होने लगी। यह सब देख कर मेरे एक साथी अखलाक ने शोएब को गोली मार दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस का दावा है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना का खुलासा करने में संजीव थपलियाल थानाध्यक्ष बहादराबाद, Si संदीप चौहान, Si महेंद्र पुंडीर
HC निजाम अली, कां0 सुशील, अरविंद, राहुल ,बलवीर चौहान, रविंद्र नेगी, प्रेम, हरजिंदर,
वीरेंद्र शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *