बीएमएल मुंजाल के शिवेंद्रु चौधरी 12वीं में 98.8% लेकर टॉपर





नवीन चौहान
बीएमएल मुंजाल ग्रीन मैडोज पब्लिक स्कूल के 10वीं और 12वीं के बच्चों ने सीबीएसई की बोर्ड परीक्षाओं में अपनी काबलियत का लोहा मनवाकर स्कूल का नाम गौरवांवित किया। स्कूल के शिवेंद्र चौधरी ने 98.8% अंक हासिल कर टॉपर में जगह बनाने में सफलता अर्जित की। इसके अलावा स्कूल के 5 विद्यार्थियों ने अलग अलग विषयों में 100 फ़ीसदी अंक हासिल किए। स्कूल के 23.5% विद्यार्थियों ने 90 फ़ीसदी से अधिक अंक लेकर स्कूल का गौरव बढ़ाया। स्कूल के 68 विद्यार्थियों में से 64 विद्यार्थियों ने 60% से अधिक अंक लाकर शहर में बीएमएल मुंजाल स्कूल का दबदबा कायम किया।


बीएमएल मुंजाल के टॉपर
शिवेंद्रु चौधरी 98.8%, तान्या शर्मा 98.2%, निकिता पाल 96.2%, वंशिका चौहान 95.4%, अदिति ठाकरान 98%, मयन गौर 97.2%, ईशान सिंह कवर 96.6%, वर्णिका चौधरी 96.4%, नियति कुलश्रेष्ठ 96.4%
प्रधानाचार्य का आशीर्वाद
स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती कला नगरकोटी ने 12वीं के बच्चों के रिजल्ट को अपनी अविस्मरणीय बताया। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए सभी शिक्षकों, स्कूल प्रबंधक कमेटी, अभिभावकों व अग्रणी विद्यार्थियों को घोषित परिणाम पर शुभकामनाएं दी। प्रधानाचार्य श्रीमती कला नगरकोटी ने कहा कि सच्ची मेहनत,लगन और गुरुजनों में अटूट आस्था ही आपको अपनी मंजिल तक पहुंचाने का सबसे उपयुक्त मार्ग हैं। प्रधानाचार्य ने सभी को ढेरों शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कठिन परिश्रम के साथ निरंतर जीवन पथ पर आगे बढ़ने वाले विद्यार्थी ही अपने लक्ष्य तक पहुंचकर देश का नाम रोशन करने में सफल होते है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *