सनसनीखेज खुलासा: मां ने अपने तीन बेटों के साथ मिलकर की थी नितिन की हत्या




नवीन चौहान.
हरिद्वार पुलिस ने नितिन भंडारी मर्डर केस का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल एक महिला और उसके तीन बेटों को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्तों में एक नाबालिग है। पुलिस ने उनके पास से नकदी और अन्य सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने घटना का 48 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी अजय सिंह ने घटना का खुलासा होने पर मीडिया को जानकारी दी।

बतादें दिनांक- 01.12.22 को थाना भगवानपुर क्षेत्रांतर्गत ईदगाह/ चाँद कॉलोनी में किराये के मकान में लोहे की टंकी में एक अज्ञात शव मिला था। शव की पहचान नितिन भंडारी के रूप में हुई थी। मौके पर पहुंचे एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने टीम का गठन कर घटना को जल्द खोलने के निर्देश दिये थे। एसएसपी के​ निर्देश पर पुलिस टीमों ने अपना काम शुरू कर दिया था। जिसमें 48 घंटे में ही अभियुक्तों का पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक 4 दिसंबर को पुलिस टीम द्वारा घटना में संलिप्त अभियुक्तगण गुलशन बेगम पत्नी जफर, विधि विवादित किशोर को बुलन्दशहर उ0प्र0 से हिरासत में लिया। जिनकी निशांदेही पर मृतक का गैस स्लेंडर व फ्रीज और घटना में प्रयुक्त बुलट मोटर साईकिल UK17S4986 बरामद की गयी।

इसके बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ के बाद 04 दिसंबर को ही अभियुक्तगण आजाद पुत्र जफर, नौशाद पुत्र जफर निवासीगण धमेडा अड्डा वार्ड न0 32 थाना कोतवाली नगर बुलन्दशहर उ0प्र0 को उनके किराये के कमरे कस्बा हल्दौनी, दादरी ग्रेटर नोयड़ा उ0प्र0 से दबोचा। इनके पास से मृतक से लिए गये एक लाख दस हजार रूपये नगद व मृतक का अन्य सामान बरामद किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *