राजधानी में रिटायर वन अधिकारी की हत्या से सनसनी, एक शव कार में मिला




नवीन चौहान.
राजधानी देहरादून में एक रिटायर वन अधिकारी की हत्या कर दी गई। उसके घर में शव मिला है, जबकि एक दूसरी घटना में एक व्यक्ति का शव कार में मिला है। दोनों ही घटनाओं से सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रिटायर वन अधिकारी थाना डालनवाला क्षेत्र अंतर्गत करनपुर में रहते थे। वह अपने मकान में अकेले रहते थे, परिवार से करीब 25 साल से वह अलग थे। जिस मकान में वह रहते थे उस मकान में निर्माण कार्य भी चल रहा है। रिटायर फॉरेस्ट ऑफिसर सुरेंद्र जैसवाल का शव उनके घर में ही मिला है। उनकी गला घोंट कर हत्या की गई है।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में मृतक के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। घटना का पता सुबह उस वक्त चला जब मिस्त्री काम करने पहुंचा और उसे घर का शटर आधा खुला मिला। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह सामने आएगी।

वहीं दूसरी और कैंट थाना क्षेत्र में कार में शव मिलने से सनसनी मच गई है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दीपलोक फव्वारा चौक के पास कार में एक व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने शव और कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की शिनाख्त रणजीत ओलख पुत्र सरदार कुलवंत सिंह निवासी 67 दीपलोक कॉलोनी नियर राम मंदिर थाना कैंट देहरादून उम्र 55 वर्ष के रूप में हुई।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *