युवक की गला काटकर हत्या से सनसनी, खेत में पड़ा मिला शव




योगेश शर्मा,
एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई, उसका शव जंगेठी गांव के जंगल में गन्ने के खेत में पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार के लोगों ने किसी से रंजिश होने की बात से इंकार किया है।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम विपिन है, वह जंगेठी गांव का रहने वाला था। एक प्राइवेट नौकरी करता था। कुछ समय पहले उसने अपनी नौकरी छोड़ दी थी। बताया गया कि वह रविवार सुबह करीब दस बजे घर से निकला था। उसके बाद जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

सोमवार को युवक का शव गांव के बाहर ट्यूवेल से 10 कदम की दूरी पर ईंख के खेत में पड़ा मिला। सूचना पर इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा उत्तम सिंह राठौर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। 

पुलिस के मुताबिक युवक के परिजनों ने किसी से रंजिश होने की बात से इंकार किया है। ऐसे में पुलिस प्रेम प्रसंग को लेकर भी जांच कर रही है। मोबाइल की सीडीआर के आधार पर आगे की जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर का कहना है कि तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *