बस से कुचल कर स्कूटी सवार छात्र की मौत




नवीन चौहान.
बस से कुचल कर एक छात्र की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में बस चालक के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

जानकारी के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई कि प्रेम नगर क्षेत्र के मांडू वाला में सड़क दुर्घटना हुई है, संभवत जिसमें स्कूटी सवार की मौके पर ही मृत्यु हो गई है।

मौके पर जाकर ज्ञात हुआ कि ब्रावो नोरबू जोकि डॉल्फिन इंस्टीट्यूट में बीएससी ।।।rd year, एग्रीकल्चर का छात्र था, वह स्कूटी संख्या UK07 BH/8724 पर सवार था जिस की टक्कर डॉल्फिन इंस्टीट्यूट की बस संख्या UK07PA/ 3674 से हो जाने के कारण ब्रावो नोरबू की मृत्यु होना प्रथम दृष्टया ज्ञात हुआ।

मृतक को राजकीय संयुक्त चिकित्सालय प्रेमनगर लाया गया, जहां पर पंचायत नामा की कार्यवाही करते हुए मृतक का शव वास्ते पोस्टमार्टम मोर्चरी भिजवाया गया है। उक्त संबंध में मृतक के भाई वादी फूरपा नोरबू पुत्र फुंसो रिंचन निवासी नियर नेस्ट हॉस्टल सुद्दोवाला भाऊ वाला रोड देहरादून से प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर थाना हाजा पर मुकदमा अपराध संख्या 274 2021 धारा 279, 304 ए भादवी बनाम वाहन संख्या UK 07 PA 3674 का चालक पंजीकृत किया गया, अभियुक्त चालक की तलाश की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *