हिन्दुस्तान के प्रसिद्ध संस्कार प्ले स्कूल ग्रुप ने दिल्ली एनसीआर में किया अपना आगाज




संस्कार प्ले स्कूल ग्रुप में आज नोएडा सेक्टर 104 में दिल्ली एनसीआर का अपना पहला स्कूल का उद्घाटन किया संस्कार प्ले स्कूल की 100 से अधिक शाखाएं पूरे हिंदुस्तान भर में चल रही हैं संस्कार ने अब दिल्ली एनसीआर में 1 साल में 50 स्कूल खोलने का निर्णय लिया है नोएडा शाखा के प्रबंधक शुभम शर्मा ने बताया के आज सुबह डॉक्टर अरुण गोयल के कर कमलों द्वारा स्कूल का उद्घाटन किया गया जिसमें श्री दीपक कुमार गौतम जी, अरविंद त्रिपाठी जी, अतुल शर्मा, सुशील अवाना, मनीष अग्रवाल, महेश अवाना, संतराम अवाना जी, एडवोकेट रघुराज सिंह जी, रंजीत मिश्रा जी व अन्य गणमान्य लोगों की शिरकत रही।
संस्कार स्कूल के डायरेक्टर श्री राजीव अरोड़ा जी ने कार्यक्रम का शुभारंभ कई वेदों और उच्चारणों के साथ किया साथ में संस्कार स्कूल के गतिविधियों के बारे में सभी को जानकारी दी।
श्री मोहित अरोड़ा जी ने बताया के संस्कार प्ले स्कूल पूरे दिल्ली एनसीआर के अंदर अब अपनी फ्रेंचाइजी ओपन कर चुका है और अब तक 15 से ज्यादा स्कूलों की फ्रेंचाइजी निर्धारित कर चुके हैं।
मंचासीन सभी अतिथि गणों ने बताया कि संस्कार स्कूल के द्वारा आने वाले पीढ़ी के अंदर भारतीय संस्कारों को पुनर्जीवित करने का एक अच्छा प्लेटफार्म है जो अन्य स्कूलों से संस्कार प्ले स्कूल को अलग बनाता है।
उद्घाटन के शुभ अवसर पर अगले 15 दिवस तक एडमिशन फीस पर विभिन्न प्रकार के ऑफर दिए जा रहे हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *