संसार होंडा ने भूपतवाला में खोला अपना नया होंडा शोरूम




नवीन चौहान.
हरिद्वार के जाने माने बिजनेस मैन और संसार होंडा के निदेशक शक्ति वर्धन और आदित्य वर्धन ने अब लोगों की सुविधा के लिए भूपतवाला में भी अपना नया शोरूम खोल दिया है। इसका विधिवत शुभारंभ कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने किया।
भूपतवाला में होंडा के अधिकृत शोरूम संसार होंडा के नए शोरूम आउटलेट (ब्रांच) का शुभारंभ और विधिवत उद्घघाटन उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने फीता काटकर और दीप प्रज्जवलित कर के किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस नए ब्रांच शोरूम के खुल जाने से उत्तरी हरिद्वार के लोगों को निश्चित लाभ मिलेगा। मौके पर प्रतिष्ठान के निदेशक शक्ति वर्धन व आदित्य वर्धन ने लोगों को बताया कि प्रतिष्ठान में होंडा 2 व्हीलर्स के सभी मॉडल की बाइक व स्कूटी उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि ग्राहकों की पसंद और उनकी संतुष्टि को प्राथमिकता देते हुए यहां दुपहिया वाहन उपलब्ध कराए जाएंगे।

निदेशक आदित्य वर्धन ने कहा की संसार होंडा अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है और संसार होंडा की ओर से दीपावली के अवसर पर होंडा की गाड़ी खरीदने वालों को आकर्षक उपहार, कैश डिसकाउंट व अन्य कईं ऑफर भी प्रदान किए जा रहे हैं जिसका फायदा ग्राहक सिंहद्वार व भूपतवाला दोनों शोरूम से उठा सकते हैं।

मौके पर विधायक प्रतिनिधि प्रमोद शर्मा, समाजसेवी जगदीश लाल पाहवा, पूर्व मेयर मनोज गर्ग, प्रदीप चौधरी, संजय पालीवाल, सभासद अनिरुद्ध भाटी, विनीत जॉली, अनिल पूरी, राहुल शर्मा व अन्य कई प्रतिष्ठित लोग शामिल थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *