धूम सिंह मैमोरियल पब्लिक स्कूल की साफिया और प्रियांशी चौहान ने मारी बाजी




योगेश शर्मा.
धूम सिंह मैमोरियल पब्लिक स्कूल की साफिया अंसारी ने सीबीएसई 12वीं बोर्ड परीक्षा में कामर्स वर्ग में 92.8 प्रतिशत अंक प्राप्त पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

विज्ञान वर्ग में स्कूल की प्रियांशी चौहान ने 90.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर सफलता हासिल की है। विज्ञान वर्ग में निक्की ​कटियार ने 83.2 प्रतिशत और आयुष पंवार ने 80 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है।

स्कूल के संस्थापक श्री क्षेत्रपाल सिंह चौहान ने सभी परीक्षार्थियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि बच्चों ने पूरी मेहनत और लगन से अच्छे अंक लाकर स्कूल का नाम गौरवांवित किया है। उन्होंने बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद दिया है।

धूम सिंह मेमोरियल स्कूल के निर्देशक मुकुल चौहान ने खुशी जाहिर करते हुए सभी बच्चों का आशीर्वाद दिया. उन्होंने कहा कि परिश्रम करने से ही सफलता अर्जित होती है. और सफल विद्यार्थी ही लक्ष्य को हासिल कर देश का नाम गौरवान्वित करते हैं.

प्रधानाचार्य साधना भाटिया ने सभी विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया. और अच्छे अंक आने का श्रेय उनके परिश्रम को दिया. उन्होंने कहा कि शिक्षक सिर्फ मार्गदर्शन करते हैं और विद्यार्थी परिश्रम करते हैं. विद्यार्थियों की लगन ने ही उनको श्रेष्ठ बनाया है. उन्होंने कहा कि आगे भविष्य में इसी तरह निरंतर लगन के साथ पढ़ाई करने से वह लक्ष्य को हासिल कर पाएंगे.

स्कूल प्रबंधक ने सभी बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी है। प्रधानाचार्य और स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाओं ने भी अपना आशीवार्द दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *