रिटायर्ड पुलिसकर्मी की पत्नी और नातिन की चाकूओं से गोदकर हत्या





योगेश शर्मा.
यूपी पुलिस से रिटायर्ड एक हैड कांस्टेबल की पत्नी और उनकी नातिन की अज्ञात बदमाशों ने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। घटना का पता सोमवार सुबह उस वक्त चला जब काम करने वाली महिला घर पहुंची। उसने दोनों के शव पड़े देखे तो होश उड़ गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। आईजी प्रवीण और एसएसपी रोहित सजवाण ने भी मौके पर पहुंच कर घटना के बारे में जानकारी ली।

यह घटना मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र में शास्त्री नगर डी-ब्लॉक में हुई। यहां रिटायर्ड हेड कांस्टेबल रतन सिंह की पत्नी कौशल सिरोही 65 वर्ष अपनी नातिन तमन्ना के साथ रहती थी। रतन सिंह की करीब दो महीने पहले ही कैंसर से मौत हो चुकी है। अज्ञात बदमाशों ने रविवार देर रात किसी समय घर के पिछले दरवाजे से घुसकर उनकी पत्नी और करीब 12 साल की मासूम नातिन की गलारेत कर बेरहमी से हत्या कर दी।

इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। फारेंसिंक टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य एकत्र किये गए। घर के अंदर कमरे में भी सामान बिखरा हुआ मिला है। पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *