रिजॉर्ट में चल रही थी रेव पार्टी, संचालकों के खिलाफ केस




Listen to this article

न्यूज 127.
ऋषिकेश के एक रिजार्ट में रेव पार्टी चलने की सूचना पर पुलिस ने जब छापा मारा तो अंदर दो दर्जन से अधिक युवक शराब के नशे में मिले। मौके पर सात युवतियां भी मिली। पुलिस ने युवकों का पुलिस एक्ट में चालान किया जबकि युवतियों की काउंसिलिंग करायी गई। पुलिस ने इस मामले में होटल संचालकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक 6 जुलाई को रात्रि में थाना लक्ष्मण झूला पर सूचना प्राप्त हुयी कि पाम व्यू रिसोर्ट जोगियना, मोहन चट्टी में कुछ लोग हुडदंग मचा रहे हैं। जिस सूचना पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मणझूला मय फोर्स के पहुंचे। रिजॉर्ट में कुछ लोग शराब पीकर फुल आवाज में डीजे बजाकर हुडदंग कर रहे थे, इनके साथ कुछ लड़कियां भी डांस कर रही थी।

होटल संचालक से रिसॉर्ट में शराब पिलाने के संबंध में पूछताछ की गई तो शराब पिलाने का लाइसेंस नहीं दिखा पाया। जिस सम्बन्ध में होटल संचालकों के विरूद्ध थाना लक्ष्मझूला पर आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया। अन्य 26 लोगों के विरुद्ध 81 पुलिस एक्ट के अंतर्गत चालानी कार्यवाही की गई। मौके से मिली 7 युवतियों की काउंसलिंग की कार्यवाही की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *