25 साल की लड़की से दुष्कर्म कर दूसरी मंजिल से फेंका, दो घंटे बिजली के पोल पर लटकी रही




नवीन चौहान.
एक 25 साल की लड़की के साथ राजस्थान में दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। इस लड़कीके साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसके बाद उसे मरने के लिए दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया। गनीमत रही कि युवती बिजली के पोल पर लटक गई और उसकी किसी तरह जान बच गई।

जानकारी के मुताबिक घटना को राजस्थान के चुरू जिला मुख्यालय के धर्मस्तूप पुलिस चौकी से कुछ ही कदमों की दूरी पर चार व्यक्तियों ने अंजाम दिया। इस मामले में महिला थाना पुलिस नेविक्रम सिंह, भवानी सिंह, देवेंद्र सिंह और चैनपुरा के बुल्ला उर्फ सुनील के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पीड़िता असम की रहने वाली बतायी गई है। उसके मुताबिक चार लोगों ने शराब के नशे में उसके साथ दरिंदगी की। उसके बाद उन्होंने रस्सी से बांधकर दूसरी मंजिल की खिड़की से बाहर फेंक दिया। गनीमत रही कि रस्सी बिजली के पोल में उलझ गई और वह अटक गई।

बताया जा रहा है कि यह युवती करीब दो घंटे तक बिजली के तारों पर लटकी रही, उसने मदद की गुहार लगायी लेकिन कोई आगे नहीं आया। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को नीचे उतार कर उसकी जान बचायी। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस की माने तो पीड़िता मूल रूप से असम की रहने वाली है। वर्तमान में वह दिल्ली में रहती है और छोटा-मोटा काम कर घर चलाती है। पीड़िता के अनुसार उसे चूरू निवासी सुनील उर्फ राजू ने काम के अधिक पैसे दिलाने का भरोसा देकर चुरू बुलाया था। जहां उसके साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *