रणजीत रावत कर रहे कांग्रेस को कमजोर, तत्काल हो निष्कासन, हरीश रावत के लिए की गई टिप्पणी पर उठे विरोध के सुर




जोगेंद्र मावी
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के लिए कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत रावत के द्वारा की गई टिप्पणी का कांग्रेस के नेताओं ने पुराजोर विरोध किया है। उन्होंने मांग उठाई है कि जिस हरीश रावत ने कांग्रेस के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट किया था आज रणजीत रावत जैसे नेता पार्टी को कमजोर कर रहे है ऐसे नेता को पार्टी से निष्कासित कर देना ही पार्टी के हित में होगा।
पथरी रेलवे स्टेशन के समीप सरदार जरनैल सिंह के डेरे पर धर्मेन्द्र प्रधान द्वारा एक प्रेस वार्ता की गई है। प्रेस वार्ता के दौरान धर्मेन्द्र प्रधान प्रदेश कोंग्रेस अनुशासन स समिति के सदस्य ने पत्रकारों को बताया कि रणजीत रावत प्रदेश उपाध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ गलत बयान बाजी की है जिसकी हम सभी कांग्रेस कार्य करता घोर निंदा करते है और कांग्रेस के वरिष्ट नेताओ व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व उत्तराखंड प्रभारी देवेन्द्र यादव से मांग करते है कि ऐसे गलत बयान बाजी करने वाले नेता को तत्काल पार्टी से बाहर निष्कासन कर देना चाहिए क्योकि ऐसे नेताओं की वजह से कोंग्रेस पार्टी का ग्राप कम हो रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं की दिल की धड़कन है। यदि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री हो तो हरीश रावत जैसा हो। इस दौरान धर्मेन्द्र चौहान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पीसीसी मेम्बर ने बताया कि रणजीत रावत आज इतने गलत बयान बाजी कर रहे है हम सभी इसकी घोर नींद करते है और पार्टी के वरिष्ट नेताओ से मांग करते है कि ऐसे नेता को पार्टी से निष्कासित कर देना ही पार्टी के हित मे होगा क्योंकि ऐसे गलत नेताओं की वजह से कांग्रेस का जनाधार कम हो रहा है। हरीश रावत ने कांग्रेस के लिए सभी कार्यकर्ताओ को एकजुट किया था आज रणजीत रावत जैसे नेता पार्टी को कमजोर कर रहे है ऐसे नेता को पार्टी से निष्कासित कर देना ही पार्टी के हित में होगा।
इस मौके पर तबरेज आलम प्रदेश महासचिव, इमरान अली, सरदार कश्मीरा सिंह, गुलशन अंसारी, राजकुमार सैनी, जगतसिंह चौहान, गुरुप्रीत सिंह, बलबेलन्दर सिंह, हरविंदर सिंह, कर्मवीर सिंह, गगनदीप सिंह, शुभम चौधरी, खेमचंद चौधरी, दीपक कुमार आदि कोंग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *