राहुल गांधी बालक की तरह करते हैं संसद में व्यवहार: त्रिवेंद्र सिंह रावत




न्यूज 127.
हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि वो संसद में एक अबोध बालक की तरह व्यवहार करते हैं। संसद में वह बचकाना हरकतें करते हैं। भारतीय संस्कार और संस्कृति का कोई ज्ञान उन्हें नहीं है। संसद में उन्होंने समस्त हिंदुओं का अपमान किया है। इसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।

त्रिवेंद्र सिंह रावत बुधवार को हरिद्वार डामकोठी में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। दस दौरान उन्होंने हाथरस की घटना पर गहरा दुख प्रकट किया और मृतकों की आत्मा की शांति के लिए मां गंगा से प्रार्थना की। हरिद्वार के शांतशाह प्रकरण पर उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर संतोष जाहिर किया और घटना को बेहद ही जघन्य अपराध बताया। उन्होंने कहा कि आरोपी कोई भी हो उस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार के विकास के लिए दीर्घकालीन योजनाओं पर कार्य किया जायेगा। शिक्षा और स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों का सर्वागीण विकास करने का खाका तैयार करेंगे। बरसात के मौसम को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं से जलभराव की समस्याओं की भी जानकारी ली।

सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत का हरिद्वार पहुंचने पर भाजपा के जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, नगर विधायक मदन कौशिक, डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विक्रम भुल्लर, मोहित चौहान, विकास तिवारी, सुशांत पाल, कमेंद्रवीर सैनी सहित तमाम भाजपाईयों ने स्वागत किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *