होटल में चल रहा था देह व्यापार, नाइट कर्फ्यू में चल रही पार्टी में हो रहा था अश्लील डांस




नवीन चौहान.
पुलिस ने दो होटलों में छापेमारी कर वहां चल रहे देह व्यापार का भांडाफोड किया है। पुलिस ने यहां से होटल संचालक के अलावा दो लड़कियों और दो युवकों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा एक अन्य होटल में चल रही अश्लील डांस पार्टी का खुलासा हुआ है। यहां से भी बड़ी संख्या में युवक और युवतियों को हिरासत में लिया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना पुलिस ने बुधवार रात दो होटलों पर छापा मारकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दोनों स्थानों से 31 पुरुष व पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार पुरुषों में दोनों होटलों के संचालक व महिलाओं में एक नेपाल निवासी युवती और इवेंट मैनेजर शामिल है।

पुलिस के मुताबिक, रात लगभग साढ़े दस बजे सूचना मिली थी कि नटों की मढ़ैया के पास नए खुले ओयो होटल स्वीट्स रेजीडेंसी में अश्लील डांस और देह व्यापार चल रहा है। यहां छापेमारी के बाद पूछताछ में पता चला कि लड़कियों को सिग्मा-1 सेक्टर के पर्ल नेस्ट ओयो होटल से लाया गया है।

जानकारी में पता चला कि वहां पर भी एक बड़े आयोजन के लिए अन्य साथियों को भी बुलाया गया है। पुलिस ने पर्ल नेस्ट के बेसमेंट में छापा मारा तो यहां शराब परोसी जा रही थी और अश्लील डांस चल रहा है। पुलिस ने यहां से होटल संचालक समेत 28 पुरुषों और तीन युवतियों को हिरासत में लिया और आपत्तिजनक सामग्री आदि बरामद की।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *