ज्वालापुर के प्रणव झा ने अब तक बटोरे कई अवार्ड, रोशन कर रहे नाम




नवीन चौहान.

उत्तराखंड की उभरती प्रतिभाओं में एक नाम और जुड़ गया है। यह नाम है ज्वालापुर निवासी प्रणव झा का। प्रणव अब तक कई अवार्ड अपने नाम कर चुके हैं।

ज्वालापुर निवासी प्रणव को हालांकि धर्म और संस्कृति आधारित शॉर्ट फिल्में यू ट्यूब के लिए बनाने का शौंक रहा है लेकिन एमएल फिल्म के डायरेक्टर रोहित कुमार लिसाड़ी कोरियोग्राफर सुमित सैनी तथा गुरप्रीत गिल ने प्रणव को मॉडलिंग में आने के लिए प्रेरित किया तो कदम आगे बढ़ते ही चले गए। पहला मौका मिला दिल्ली में जहां एसए ग्रुप वा बिसलेरी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रणव को मिस्टर हैंडसम का अवार्ड मिला।

इसके बाद विगत तीन सालों में उन्हें सहारनपुर मेरठ दिल्ली लखनऊ देहरादून ऋषिकेश चंडीगढ़ लुधियाना आदि शहरों में भी मंच मौका मिला। जहां अभी तक उन्हें मिस्टर उत्तराखंड। मिस्टर सहारनपुर सैकंड रनर। मिस्टर सहारनपुर। मिस्टर ऋषिकेश। मिस्टर लखनऊ। मिस्टर बेस्ट पर्सनालिटी देहरादून। मिस्टर नॉर्थ इंडिया सैकंड। मिस्टर इंडिया २०२० दिल्ली। अवार्ड मिल चुके है।

हाल ही में उन्हें मेरठ में आयोजित ताज ए यूपी का अवार्ड मॉडलिंग मिला है तो मेरठ में ही यूपी गॉट टैलेंट में सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में अवसर मिला। समर डांस फेस्ट सीजन टू में मॉडलिंग जज के रूप में आमंत्रित किया गया।

इन खास उपलब्धियों के अलावा प्रणव को दर्जनों अवार्ड मिल चुके है। फिलहाल वे अपनी टीम के साथ नशा वा बुरी आदतों के खिलाफ अपराध के विरुद्ध एक शॉर्ट वेबसिरीज पर काम कर रहे हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *