होटल में पुलिस की छापेमारी से हड़कंप, प्रेमी जोड़े निकल कर भागे





योगेश शर्मा.
होटल में अवैध रूप से अनैतिक कार्य होने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की तो वहां भगदड़ मच गई। होटल में मौजूद प्रेमी युगल वहां से निकल भागे। पुलिस ने होटल संचालक को हिदायत दी है कि यदि कोई गलत कार्य होते हुए पकड़ा गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह मामला यूपी के बागपत शहर का है। शहर के चमरावल रोड पर आबादी के बीच चल रहे ओयो होटल का लोक विरोध कर रहे हैं। चमरावल रोड पर रहने वाले एडवोकेट संजय पंवार ने पुलिस को सूचना दी कि पिछले कई दिनों से ओयो होटल में कुछ युवक-युवतियां आते हैं। इसके अलावा होटल में नाबालिग और कॉलेज के छात्र-छात्राएं भी आते रहते हैं। जिससे आसपास का माहौल खराब हो रहा है और बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है।

इस होटल के बारे में स्थानीय लोगों ने पहले भी शिकायत एसपी से की थी। स्थानीय लोगों का आरोप है कि बिना एनओसी के यह होटल चल रहा है। आरोप है कि गुरुवार को एक युवक, युवती को जबरदस्ती अंदर खींचकर ले गया। जिसे देखकर पुलिस से शिकायत की गई तो पुलिस ने होटल में छापामारी की।

कोतवाली प्रभारी संजय सिंह के मुताबिक शिकायत पर ओयो होटल में छापामारी के दौरान आपत्तिजनक कुछ नहीं मिला है। संचालक को गलत कार्य करने पर कार्रवाई की हिदायत दी गई है। होटल में रूके लोगों के दस्तावेज भी चेक किये गए हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *