दुकान में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा




नवीन चौहान.
थाना झबरेडा पुलिस ने बीती 6 मई को एक दुकान में हुई चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दुकान से चोरी गई वेल्डिंग मशीन और अन्य सामान भी बरामद करने का दावा किया है।

पु​लिस के मुताबिक थाना झबरेडा क्षेत्रान्तर्गत वादी सरबजीत सिहं द्वारा सूचना दी गई थी कि इकबालपुर में मेरे वर्कशॉप दुकान से एक बेल्डिंग मशीन, लोहे का जैक व अन्य सामान दिनांक 06.05.22 रात्रि को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिए गए हैं। जिस पर चोरी का मुकदमा पंजीकृत किया गया।

घटना के खुलासे के लिए थानाध्यक्ष झबरेडा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास के सीसी TV फुटेज व आसपास के लोगों से पूछताछ कर सटीक जानकारी जुटाई गई। जिसके फल स्वरुप पुलिस टीम के अथक प्रयास से दिनांक 14/05/22 को देवपुर तिराहे के पास चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा पोलो गाड़ी न0 UP32DH6171 को रोका गया तो मौके का फायदा उठा कर गाड़ी मैं बैठे 03 लोग उतर कर भागने का प्रयास करने लगे।

जिन्हे भागने का मौका दिये बगैर मौके पर ही पकड़ लिया गया गाड़ी चेक करने पर गाड़ी की डिक्की में एक बेल्डिंग मशीन, एक पुराना लोहे का जैक बरामद हुए। सख्ती से पूछने पर अभियुक्तगण द्वारा बताया कि दिनांक 06.05.22 की रात्रि को हम तीनों ने मिलकर यह वेल्डिंग मशीन व लोहे का जैक व अन्य समान इकबालपुर की दुकान से चोरी किया था। जिसमें से कुछ समान पुरकाजी के कबाडी को बेच दिया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम फिरोज अन्सारी, हरीश, रबीश बताएं हैं।

अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम
SI मनोज रावत
SI संजय पूनिया
कां 1295 मोहित खन्तवाल
कां 1147 मुकेश नौटियाल
कां 934 संदीप रावत
कां 352 प्रदीप
कां 562 अजय काला
कां 956 संजय नेगी
कां 755 प्रदीप



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *