बैंक कर्मचारी की हत्या करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार




नवीन चौहान.
​पड़ोसी युवक की ईंट से वारकर हत्या करने वाले आरोपी को थाना कनखल पुलिस ने गिरफ्तार कर ​लिया है। आरोप के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस अगली कार्रवाई में जुटी है। उस आला कत्ल ईंट के टुकड़े को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है जिससे वार कर हत्या की गई।
पुलिस के अनुसार मोहल्ला संगरावाला जगजीतपुर निवासी सुन्दरलाल पुत्र हरीशचन्द ने सूचना दी थी कि रविवार की शाम मेरा पुत्र परमजीत उम्र 32 वर्ष अपने चचेरे भाई विक्रान्त, राहुल, सागर, अरूण के साथ राहुल के घर के सामने खडे होकर बात कर रहा था। तभी हमारे पडोस में रहने वाला मोहित पुत्र नरेश अपने घर से बाहर आया और उसने मेरे पुत्र को जान से मारने की नियत से उसके सिर पर ईट मार दी, जिससे मेरा पुत्र वहीं बेहोश होकर गिर गया। मोहित मौके से भाग गया। मैं अपने पुत्र को ईलाज के लिए अस्पताल ले जा रहा था, लेकिन मेरे पुत्र की रास्ते में मृत्यु हो गयी। जिसके आधार पर थाना हाजा पर मुकदमा उपरोक्त पजीकृत किया गया ।
कनखल पुलिस टीम व सीआईयू हरिद्वार द्वारा फरार अभियुक्त मोहित की तलाश की गयीं। उसकी गिरफ्तारी के लिए सम्भावित स्थानों पर लगातार दबिश दी गयी। इसी क्रम में थाना कनखल पुलिस द्वारा मोहित को रुडकी हरिद्वार रोड गुरुकुल तिराहे से समय 08:50 बजे गिरफ्तार किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *