हरिद्वार में गंगा के घाट पर हुई पीएम मोदी की स्टूडेंटस के साथ परीक्षा पे चर्चा




नवीन चौहान.
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देशभर के स्टूडेंटस को परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के माध्यम से संबोधित किया। इस विशेष कार्यक्रम परीक्षा पे चर्चा को डीपीएस रानीपुर द्वारा उत्सव के रूप में आयोजित किया गया। गंगा घाट के किनारे बड़ी एलईडी स्क्रीन पर पीएम के संवाद का लाइव प्रसारण किया गया।

डीपीएस रानीपुर के प्रधानाचार्य डा. अनुपम जग्गा ने इस अयोजन को विशेष बनाते हुए कक्षा 9 से 12 तक के बच्चों एवं शिक्षकों के लिए पतित पावनी मां गंगा के घाट पर परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के सीधे प्रसारण की व्यवस्था की, जिसे बच्चों शिक्षकों के साथ साथ यात्रियों ने भी प्रधानमंत्री जी के सम्बोधन के लाईव प्रसारण को देखा व सराहा।

मां गंगा के तट के निर्मल वातावरण में प्रधानमंत्री के ओजपूर्ण एवं अपनत्वपूर्ण उद्बोधन ने विद्यार्थियों का सारा तनाव हर लिया और सभी विद्यार्थियों ने प्रधानमंत्री की चर्चा को ध्यान से सुना तथा उनके सुझावों से अत्यंत प्रभावित हुए।

उन्होंने अपने प्रधानाचार्य डा. अनुपम जग्गा को धन्यवाद देते हुए कहा कि गंगा तट के इस रमणिक वातावरण ने हम सभी के मन प्रसन्नचित एवं तनावमुक्त कर हमें जोश से भर दिया है। हम पूरे मनोयोग के साथ प्रधानमंत्री के सुझावों एवं निर्देशों का पालन करते हुए अच्छे अंकों से परीक्षा पास करेंगे।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य डा. अनुपम जग्गा ने पूरे डीपीएस रानीपुर परिवार की ओर से प्रधानमंत्री का इस चर्चा के लिए धन्यवाद एवं आभार प्रकट करते हुए सभी बच्चों, अभिभावकों एवं शिक्षकों को परीक्षा 2022 की शुभकामनाएं दी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *