PM मोदी ने लोकसभा में कांग्रेस और विपक्ष के झूठ से उठाया पर्दा




न्यूज 127.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव को लेकर लोकसभा को संबोधित किया। इस दौरान विपक्ष के प्रति उनके कड़े तेवर देखने को मिले। पीएम ने कांग्रेस पर झूठ बोलने के आरोप लगाते हुए कहा विपक्ष की देशविरोधी साजिशों का जवाब उसी की भाषा में दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे राष्ट्रपति के भाषण के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सदन में उपस्थित हुए हैं। पीएम मोदी ने कहा जो पहली बार सांसद बनकर हमारे बीच आए हैं और उनमें से कुछ साथियों ने अपने विचार व्यक्त किए। उनका व्यवहार ऐसा था, जैसे एक अनुभवी सांसद का होता है। उन्होंने सदन की गरिमा को बढ़ाया है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग बधाई दे रहे हैं कि तुम 100 में 99 नंबर लाए हो। अब उनको कौन बताए कि ये 100 में से नहीं 543 में से 99 नंबर लाया है। फेल होने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया गया है। 13 राज्यों में कांग्रेस की एक भी सीट नहीं आयी है। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से देशवासियों के जनादेश को समझने की कोशिश कीजिए, उसे स्वीकार कीजिए।

पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस लोगों को लड़ाने के लिए रोज नई नई अफवाहें फैला रही है। कांग्रेस देश में आर्थिक अराजकता फैलाने के लिए सोची समझी साजिश रच रही है। उनके जिन राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं, वहां वे आर्थिक अराजकता फैलाने की साजिश रच रहे हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *