यहां के लोगों ने मुझे बेटे की तरह प्यार दिया, मैं इसे भुला नहीं सकूंगा: आदेश चौहान

नवीन चौहान.
भाजपा प्रत्याशी आदेश चौहान ने आज रानीपुर सीट पर अपना प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने सरकार की उपलब्धियों को बताकर अपने लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में स्वास्थ्य, शिक्षा व सुरक्षा सबसे अव्वल हैंं

विधानसभा रानीपुर में भाजपा प्रत्याशी विधायक आदेश चौहान ने शिवालिक नगर, सुभाष नगर एवं सलेमपुर में जनसंपर्क किया। इस अवसर पर अपने कार्य की उपलब्धि एवं भाजपा सरकार के कामों के आधार पर वोट मांगे।

विधायक आदेश चौहान ने कहा कि शिवालिक नगर क्षेत्र में लंबे समय से चली आ रही नगर पालिका की मांग को हमने पूरा करने का काम किया है। टिहरी विस्थापित, सुभाष नगर, नवोदय नगर यह सभी क्षेत्र विकास से अछूते थे।

शिवालिक नगर के अंदर सुरक्षा को लेकर बड़ी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था, रोजाना लूट हत्या, डकैती एवं चोरी की घटनाएं सामने आती थी, लेकिन जब से यहां की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद दिया उसके बाद से अपराध में भारी कमी आई है।

कहा कि हमने ऐसे लोगों को पनपने से रोका है जो इन पोश क्षेत्रों में जरायम कर यहां की फिजा बिगाड़ना चाहते थे। उन्होंने कहा कि आज शिवालिक नगर के पास अपनी पालिका है, जिस कारण सफाई व्यवस्था के लिए, पथ प्रकाश व्यवस्था के लिए परेशान नहीं होना पड़ता।

उन्होंने कहा कि जब यह नगरपालिका बनाई जा रही थी इसके लिए जो संघर्ष हुआ तब कभी भी कांग्रेस के लोगों ने यहां के लोगों का साथ नहीं दिया। हम हमेशा शिवालिक नगर जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे। उन्होंने कहा कि करोना कॉल के समय में जब बुजुर्ग लोगों के पास उनके बाहर शहरों में रह रहे बच्चे नहीं पहुंच पाए, उनको चिंता सताने लगी तब हमने ही अकेले रह रहे ऐसे बुजुर्ग लोगों को सहायता करने का काम किया।

भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता देवदूत बनकर कोरोना काल में जनता के साथ खड़ा रहा। हमने हमेशा से इस पॉश कॉलोनी के माहौल को सुरक्षित रखने के लिए संघर्ष किया। जिसका परिणाम है कि पिछले 10 वर्षों से यहां की जनता का प्यार हमें मिलता रहा है। आदेश चौहान ने कहा कि यहां के लोगों ने मुझे बेटे की तरह प्यार दिया है, मैं इस प्यार को कभी भुला नहीं सकता।

जिस जिम्मेदारी के साथ आप मुझे बार-बार विधानसभा भेजते हैं उसी जिम्मेदारी के साथ आपका प्यार और आपका वोट मांगने आपके बीच में एक बार दोबारा आया हूं। इस अवसर पर सभासद अशोक मेहता, सभासद पंकज चौहान, सभासद हरिओम चौहान, सभासद अजय मलिक, सभासद सुमन देवी शर्मा, सभासद अंकुर यादव, सभासद सिंह पाल सैनी, सभासद बबीता, पवन शर्मा विपिन चौहान आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *