शांति भंग करना पड़ा भारी, दो को भगवानपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार




नवीन चौहान.
शांति भंग के आरोप में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की ग्राम चुडियाला में अश्वनी पुत्र राजवीर सिंह नि0 ग्राम चुडियाला थाना भगवानपुर हरिद्वार अपने चाचा व पिता के साथ घर के बाहर गाली गलोच कर मारपीट पर उतारू हो रखा है।

तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची काफी जिसे मौके पर काफी समझाने का प्रयास किया गया तो नहीं माना और उग्र होने लगा और कोई चारा न देखते हुए और संज्ञेय अपराध के घटित होने के अंदेशे से अश्वनी उपरोक्त को उसके जुर्म अन्तर्गत धारा 151 सीआरपीसी से अवगत कराते हुए समय करीब 14.40 बजे हस्व कायदा गिरफ्तार किया गया।

दिनांक 03.04.2022 को थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की ग्राम सिकरौडा में बड़ा खालापार दो भाई आपस में लडाई झगडा कर रहे हैं। सूचना पर उ0नि0 मौके पर पहुँचा तो लोकेश बाल्मिकी पुत्र पूरण निवासी ग्राम सिकरौडा बडा खालापार थाना भगवानपुर हरिद्वार अपने बडे भाई भूरा के साथ गाली गलोच कर मारपीट पर उतारू है।

सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची लोकेश बाल्मिकी को काफी समझाने का प्रयास किया गया तो और अधिक उत्तजित होने लगा और कोई चारा न देखते हुए और संज्ञेय अपराध के घटित होने के अंदेशे से लोकेश उपरोक्त को उसके जुर्म अन्तर्गत धारा 151 सीआरपीसी से अवगत कराते हुए समय करीब 15.05 बजे हस्व कायदा गिरफ्तार किया गया।

पुलिस टीम का विवरणः-
1- उ0नि0 अंजना चौहान
2- का0 1321 प्रीतम चौहान
3- हो0गार्ड सोहन

पुलिस टीम का विवरणः-
1- उ0नि0 दीपक चौधरी
2- का0 1291 संजय
3- का0 584 देवेन्द्र सिंह नेगी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *