प्रभारी चौकी के सीने में उठा दर्द, अस्पताल में कराया भर्ती, कप्तान ने जानी कुशलक्षेम




नवीन चौहान.
कोतवाली ज्वालापुर की चौकी रेल के प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रवीण रावत को अचानक सीने में दर्द की शिकायत पर सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलते ही कप्तान डॉ योगेंद्र सिंह रावत अस्पताल पहुंचे और चौकी प्रभारी का हाल जाना। उन्होंने डॉक्टरों से इलाज के बारे में जानकारी कर अच्छा से अच्छा इलाज देने के लिए कहा।

सब इंस्पेक्टर प्रवीण रावत वर्तमान में कोतवाली ज्वालापुर के प्रभारी चौकी रेल है। सीने में अचानक तेज दर्द की शिकायत होने पर उन्हें सिटी हॉस्पिटल हरिद्वार में भर्ती कराया गया है। 2015 बैच के काम में अग्रणी और तेजतर्रार प्रवीण रावत थाने के एक महत्वपूर्ण मामले में दबिश के सिलसिले में उत्तराखंड से बाहर गए थे एवं अपने अन्य साथियों के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जब हरिद्वार पहुंच ही रहे थे तो रास्ते में एकाएक सीने में दर्द की शिकायत पर आनन-फानन में कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्रान्तर्गत सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

अभी कुछ समय पूर्व डीआईजी/एसएसपी हरिद्वार डॉ0 योगेंद्र सिंह रावत द्वारा आईसीयू में जाकर प्रवीण रावत का हालचाल जाना और इलाज कर रहे डॉक्टर से विस्तृत जानकारी लेते हुए इलाज में कोई कमी न रखने एवं एसआई प्रवीण को आवश्यक सावधानियां बरतने हेतु कहा।

डॉक्टर एनके अग्रवाल के अनुसार हॉर्ट में एक क्लॉट जमा हो गया था, अच्छी बात ये रही कि वह थोड़े समय बाद अपने आप हट गया अन्यथा कुछ भी हो सकता था। कहा कि हम पूरा ध्यान रख रहे हैं फिलहाल मरीज की हालत में तेजी से सुधार हैष्

एसएचओ ज्वालापुर आर.के. सकलानी द्वारा बताया गया कि प्रवीण द्वारा अभी हाल में ज्वालापुर के बहुचर्चित 50 लाख फिरौती मामले के खुलासे में भी अति महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह किया था। हरिद्वार पुलिस ने अपने कर्मठ, जोशीले और मिलनसार प्रभारी चौकी रेल, प्रवीण रावत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *