इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टरों की गिरफ्तारी के आदेश, महिला ने लगाए थे संगीन आरोप




नवीन चौहान.
एक इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टरों के गिरफ्तारी के आदेश कोर्ट ने जारी किये हैं। बताया गया कि अदालत से चार पहले तलब किये गए एक इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्ट कोर्ट में तलब नहीं हुए।

सीजेएम अनिल कुमार ने एसएसपी को पत्र भेज कर तीनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के निर्देश दिये हैं। यह मामला सहारनपुर के देवबंद का है। यहां रहने वाली एक महिला ने 8 मई 2017 को अदालत में एक शिकायत दर्ज करायी थी। जिसमें उसने कहा था कि 27 जुलाई 2015 की रात 7 बजे जब वह अपने परिवार के साथ खाना खा रही थी तभी पुलिस उनके घर पहुंची और उसके पति नरेंद्र को उठाकर ले गई। कई दिनों तक उसके पति को पीटा गया और उसके बाद एक झूठे केस में उसे जेल भेज दिया।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिकायत में आरोप लगाया गया कि कुछ दिन बाद उसके घर एक सिपाही और उसने कहा कि इंस्पेक्टर साहब से जाकर मिलो। महिला अपनी सास और ननद क साथ थाने पहुंची जहां कोतवाल ने पीड़िता को अपने कक्ष में बुलाकर पति को बचाने के लिए अनैतिक कार्य करने का दबाव बनाया। आरोप ये भी था कि उसके मना करने पर उसके साथ इंस्पेक्टर के अलावा दो दरोगाओं ने दुराचार किया। एक अज्ञात सिपाही को भी इस पूरे मामले में शामिल बताया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *