हापुड़ में एक लाख ईनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर




नवीन चौहान.
एक लाख का इनामी बदमाश मनोज भाटी पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया। बदमाश को पुलिस की गोली लगने पर अस्पताल भिजवाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक अगस्त 2022 में हापुड़ कचहरी के बाहर हरियाणा के एक गैंगस्टर की दिनदहाड़े हत्या का आरोपी था मनोज भाटी।

पुलिस के मुताबिक मारे गए बदमाश समेत एक अन्य एक लाख के ईनामी बदमाश को एसओजी की टीम ने शनिवार देर रात हरियाणा से गिरफ्तार किया था। रविवार दोपहर लखन की हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल की बरामदगी के लिए टीम दोनों बदमाशों को लेकर नगर कोतवाली क्षेत्र के पूठा-हुसेनपुर मार्ग स्थित एक नलकूप पर पहुंची थी।

पुलिस का कहना है कि यहां एक बदमाश ने हेड कांस्टेबल रविंद्र की पिस्टल छीनकर एसओजी प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह पर गोली चला दी। गोली लगने से निरीक्षक भी घायल हो गए। ​जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली मनोज भाटी के जा लगी।

निरीक्षक और घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। मारा गया बदमाश जिला गौतमबुद्धनगर के दादरी क्षेत्र के नंगला नैनसुख का रहने वाला मनोज भाटी है, जबकि दूसरा गिरफ्तार बदमाश हरियाणा के फरीदाबाद क्षेत्र के भैंसरावली का रहने वाला अंकित है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *