10 किलो से अधिक गांजे के साथ एक गिरफ्तार





विजय सक्सेना.
कुंडा क्षेत्र में 10 किलो 150 ग्राम गांजे के साथ एक अभियुक्त को उधमसिंह नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्त के अन्य साथियों के बारे में भी पुलिस जानकारी करने में जुटी है।

एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर जनपद में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत थाना कुंडा पुलिस ने अभियुक्त जोधवीर सिंह पुत्र कुलविंदर सिंह निवासी ग्राम गांधीनगर कुंडेश्वरी थाना काशीपुर जनपद उधमसिंह नगर को 10 किलोग्राम 150 ग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने उस बाइक को भी अपने कब्जे में ले लिया जिस पर सवार होकर अभियुक्त गांजा लेकर जा रहा था।

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उसने यह गांजा सल्ट जनपद अल्मोड़ा निवासी योगेश नाम के एक व्यक्ति जो बोलेरो कार चलाता है से कम दामों पर खरीदा है तथा वह इसे काशीपुर कुंडा, ठाकुरद्वारा क्षेत्र में अपने ग्राहकों को ऊंचे दाम में बेचता है, अभियुक्त पूर्व में ट्रक में ड्राइवरी का काम करता था। परंतु ज्यादा मुनाफे के चक्कर में पिछले कुछ समय से अवैध गांजा बेचने का काम कर रहा है।

अभियुक्त के विरुद्ध पूर्व में थाना रामनगर जनपद नैनीताल में एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत है तथा अभियुक्त वर्तमान में जमानत पर है, बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के विरुद्ध थाना कुंडा में मुकदमा FIR NO 316/2022 पधारा 8/20/60 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया है, अभियुक्त के विरुद्ध अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *